April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में जीत के नायकों को ‘थार’ गिफ्ट करेंगे आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली:- ऑटोमोबाइल दिग्गज आनंद महिंद्रा ने शनिवार को घोषणा की है कि वह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत के नायक रहे मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी को थार-एस.यू.वी. गिफ्ट करेंगे।
महिंद्रा ने ट्वीट किया- हाल के ऐतिहासिक श्रृंखला में छह युवाओं ने अपना डेब्यू किया। (शार्दुल की चोट के बावजूद उपस्थिति अल्पकालिक थी) उन्होंने भारत में युवाओं की भावी पीढिय़ों के लिए सपने देखना और असंभव को संभव करने का रास्ता दिखाया। उनके ‘उदय’ की कहानियां सच्ची हैं। उन्होंने उत्कृष्टता की खोज में कठिन बाधाओं को पार किया। वे जीवन के सभी क्षेत्रों में एक प्रेरणा के रूप में काम करते हैं। यह मुझे नवोदित कलाकारों को ऑल-न्यू टीएआर एसयूवी गिफ्ट करने के लिए बहुत व्यक्तिगत खुशी देता है। यह पैसे मेरे पर्सनल खाते से जाएंगे, कंपनी को कोई खर्चा नहीं।
इस गिफ्ट को देने का मकसद युवाओं को अपने ऊपर विश्वास रखने के लिए उत्साहित करना है। मोहम्मद, शार्दुल, शुभमन, नटराजन, नवदीप और वाशिंगटन आप बहुत बढिय़ा हो।
बता दें कि टेस्ट सीरीज के शुरुआती टेस्ट में हार के बाद टीम इंडिया ने युवा क्रिकेटरों की मदद से शानदार वापसी की और सीरीज 2-1 से जीतने में सफलता हासिल की। वाशिंगटन सुंदर, नटराजन, शुभमन गिल ने इस दौरान डैब्यू किया। सिराज ने सीरीज से पहले अपने पिता को खो दिया था लेकिन वह वापस नहीं लौटे। वह वहीं रहे और टेस्ट जीत में महत्वपूर्णभ्भूमिका निभाई।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: