February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अमिताभ बच्चन नहीं अब कोरोना कॉलर ट्यून में सुनाई देगी जसलीन भल्ला की आवाज, वैक्सीन के लिए करेंगी जागरूक

दिल्ली:- दो गज दूरी मास्क है जरूरी अब कॉलर ट्यून पर आपको अमिताभ बच्चन की आवाज में यह मैसेज नहीं सुनाई देगा। कोरोना से बचाव वाली कॉलर ट्यून में अब बदलाव होने वाला है। कल यानी शुक्रवार 15 जनवरी से अमिताभ बच्चन की जगह महिला आर्टिस्ट की आवाज में कॉलर ट्यून लोगों को सुनाई देगी। कोरोना काल में पिछले कई महीनों से अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना संक्रमण से सम्बंधित संदेश दिया जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और क्या-क्या सावधानी बरतनी चाहिए ये सब संदेश में बोलते सुनाई देते हैं।
अमिताभ की आवाज की कॉलर ट्यून को अब बदलने का फैसला लिया गया है। अब जब आप किसी को फोन लगाएंगे तो कॉलर ट्यून में आपको जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सरकार अब कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलना चाहती है इसीलिए आवाज को बदला गया है। नई कॉलर ट्यून में लोगों को टीके को लेकर जागरूक किया जाएगा और सन्देश दिया जाएगा कि वो किसी भी तरह की अफवाह में न आएं।

बताया जा रहा है कि हिंदी और अंग्रेजी दो भाषाओं में यह कॉलर ट्यून होगी। वहीं इसमें बजने वाला मैसेज 30 सेकेंड का होगा। गौरतलब है कि भारत में कोरोना की शुरूआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: