March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विपिन का शव लेकर राजस्थान जा रहा एंबुलेंस यूपी में दुर्घटनाग्रस्त, 5 की माैत

आसनसोल से जा रहा एंबुलेंस यूपी के भदोही में दुर्घटनाग्रस्त हो गया

बीसीसीएल सीवी एरिया की दहीबाड़ी परियोजना में पदस्थापित सहायक प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल एंड मैकनिकल) 30 वर्षीय विपिन कुमार ने पश्चिम बंगाल के बराकर स्थित किराए के घर में 24 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। स्वजन शव को लेकर राजस्थान के चिताैड़गढ़ जा रहे थे।

धनबाद:- पंचेत बीसीसीएल के अभियंता विपिन कुमार का शव लेकर राजस्थान स्थित उनके घर जा रहा एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गया है। मंगलवार सुबह एंबुलेंस उत्तर प्रदेश के भदोही के पास एक कंटेनर से टकरा गया। इस दुर्घटना में पांच लोगों के मरने की खबर है। मरने वालों में मृतक अभियंता के बड़े भाई, चाचा, दहीबाड़ी कोलियरी के खान सुरक्षा अधिकारी प्रकाश बारू, एंबुलेंस के चालक और सह चालक शामिल हैं। इस घटना के बाद मंगलवार सुबह धनबाद में सूचना मिलने के बाद सनसनी फैल गई। दहीबाड़ी कोलियरी के तमाम अधिकारी-कर्मचारियों को काठ मार गया जो उनके साथ काम करते थे

24 फरवरी को अभियंता ने की थी आत्महत्या

बीसीसीएल सीवी एरिया की दहीबाड़ी परियोजना में पदस्थापित सहायक प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल एंड मैकनिकल) 30 वर्षीय विपिन कुमार ने पश्चिम बंगाल के बराकर स्थित किराए के घर में 24 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना मिलने के बाद स्वजन शव लेने के लिए राजस्थान के चिताैड़गढ़ से आसनसोल पहुंचे थे। सोमवार की शाम शव को लेकर चिताैड़गढ़ जा रहे थे।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा माधोपुर के पास हुई दुर्घटना

यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा माधोपुर के पास एक ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में जाकर एंबुलेंस टकरा गया। हादसे में दो चालक समेत पांच लोगों की माैत हो गई। घटना का कारण चालक को झपकी आना बताया जाता है।

किन-किन लोगों की हुई माैत

बीसीसीएल अभियंता विपन कुमार का शव लेकर एंबुलेंस उनके चिताैड़गढ़ स्थित घर जा रहा था। एंबुलेंस में विपिन के बड़े भाई नवनीत सिंह, नवनीत सिंह का दिल्ली निवासी मित्र राजवीर, एंबुलेंस चालक, सह चालक और बीसीसीएल अधिकारी शामिलि हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: