June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अम्बा प्रसाद की पहल ,आज से खुलेंगी मोरहाबादी मैदान की दुकानें

रांची:- रांची के मोरहाबादी फुटपाथ दुकानदारों संघ के अध्यक्ष जनसेवक कुमार रौशन के बुलावे पर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद मोरहाबादी पहुंचा।
गरीब निर्धन लाचार दुकानदारों ने अपनी पीड़ा उनके समक्ष रखी दुकानदारों ने कहा कि लालपुर थाना के द्वारा दुकानों को नहीं खुलने दिया जा रहा है जबकि एक ही शहर में बड़े दुकान खुले हैं एवम ठेला खोमचा लगाकर मोरहाबादी में छोटे छोटे प्रतिदिन 100 200 कमाने वाले फुटपाथ दुकानदारों के समक्ष भूखमरी की समस्या आन पड़ी है ।लंबे समय से लॉकडाउन के कारण इनके पास जो जमा पूंजी थी वह भी समाप्त हो गई है ।सीनियर एसपी को लगाया फोन मामले पर संज्ञान लेते हुए अंबा प्रसाद ने सीनियर एसपी को फोन किया एवं इस प्रकरण से उन्हें अवगत कराया ।सीनियर एसपी ने कहा कि कल से मोराबादी में दुकानें खोलने की अनुमति दी जाएगी ।पुलिस प्रशासन इसमें पूरा सहयोग करेगी।
मौके पर अंबा प्रसाद ने कहा कि राज्य सरकार गरीब गुरबा और आम जनता के प्रति अपने कर्तव्यों का पूर्ण निर्वहन करने के लिए प्रतिबद्ध है किसी भी गरीब का हक नहीं मारा जाएगा।
मोरहाबादी दुकानदार संघ के अध्यक्ष जनसेवक कुमार रोशन ने कहा कि मोरहाबादी में सभी दुकानदार लॉकडाउन के सभी नियमों का प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी दुकान खोलेंगे एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करेंगे मास्क का इस्तेमाल करेंगे एवं जो भी सरकार के द्वारा गाइडलाइन है उसका पूर्णता पालन करेंगे। विधायका ने लालपुर थाना प्रभारी को फ़ोन कर प्रतिदिन कमाने खाने वाले गरीब दुकानदारों को हर संभव सहयोग करने का निर्देश दिया। सभी दुकानदारों ने अंबा प्रसाद का आभार व्यक्त किया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: