अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आलोक दूबे ने देवरी मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा


रांची:- प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे टाटा जाने के दौरान देवरी मंदिर में माथा टेका एवं मां की प्रार्थना की। आलोक दूबे ने राज्य की उन्नति, विकास, सौहार्द,प्रेम,भाईचारा बनाए रखने के लिए देवड़ी मां से आशीर्वाद म़ागा। उनके साथ उनके पुत्र मेंहुल दूबे ने भी देवड़ी माता के दर्शन किए।
पूजा के उपरांत मीडिया कर्मियों से बात करते हुए आलोक दूबे ने काली पूजा महोत्सव के सफल आयोजन के लिए राज्य की जनता एवं राज्य सरकार को धन्यवाद दिया है। विशेषकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन एवं कुशल प्रशासक वित्त मंत्री डा.रामेश्वर उरांव जिन्होंने राज्य की जनता के धार्मिक भावनाओं का सम्मान किया।
कांग्रेस नेता आलोक दूबे ने राज्य की जनता को आगामा छठ त्योहार की बधाई दी है एवं अपील किया है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए छठ का त्योहार सावधानी पूर्वक मनायें। आलोक दूबे ने कहा भारत देश धार्मिक मान्यताओं,परंपराओं एवं आस्था,विश्वास के साथ चलती है। झारखण्ड की संस्कृति में भी देवी देवताओं की महत्वपूर्ण झलक देखने को मिलती है और देवड़ी माता के आशीर्वाद से वर्तमान सरकार जन आकांक्षाओं के अनुरुप कार्य कर रही है,कोरोना संक्रमण के कम होते प्रभाव के बाद झारखंड सरकार विकास की गति को देने में निरंतर काम कर रही है। इसके पूर्व स्थानीय कांग्रेस नेता नितीश पाण्डेय के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आलोक दूबे का स्वागत किया।

%d bloggers like this: