April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अजय देगवन और अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहती है अक्षरा सिंह

पटना:- भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनत्री अक्षरा सिंह सिंघम स्टार अजय देवगन और खिलाड़ी कुमारअक्षय कुमार के साथ हिंदी फिल्मों में काम करना चाहती है। अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक हो गया है। अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बतौर अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद अक्षरा सिंह ने टीवी सीरियल काला टीका, सूर्यपुत्र कर्ण और सर्विस वाली बहू जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया जिससे उन्हें अधिक पहचान मिली। अक्षरा सिंह ने अब बतौर गायिका भी अपनी पहचान बना ली है। अक्षरा सिंह ने बताया कि वह हिंदी फिल्मों में भी काम करना चाहती है। अक्षरा सिंह ने बता;k कि वह जल्द ही सिंगर रैपर बादशाह के साथ नजर आएंगी।
अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्हें कई हिंदी फिल्मों में काम करने के प्रस्ताव मिले हैं लेकिन उन्हें जो भूमिका मिली है उन्हें चुनौतीपूर्ण नहीं लगी, इसलिये उन्होंने फिल्मों में काम करने से मना कर दिया। अक्षरा सिंह ने बताया कि वह सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित या महिला सशक्तीकरण पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहती है। अक्षरा सिंह ने बताया कि हिंदी फिल्मों में वह अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रशंसक है और यदि उन्हें अवसर मिलता है तो वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। अभिनेत्री ने बताया कि वह बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित के अभिनय से बेहद प्रभावित हैं और उनके साथ भी काम करने की ख्वाहिश रखती है। उन्होंने बताया कि वह भविष्य में बायोपिक फिल्मों में भी काम करने की हसरत रखती है। अक्षरा सिंह ने हाल के समय में बतौर पार्श्वगायिका भी अपनी पहचान बना ली है। अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था। वह पार्श्वगायिका बनना चाहती थी। अक्षरा सिंह से पूछा गया कि भोजपुरी सिनेमा के कई नामचीन स्टार पहले सिंगर और बाद में अभिनेता के तौर पर पहचान बनाने में सफल हुये हैं। जवाब में अक्षरा ने कहा कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के इस ट्रेंड को चेंज किया है। मैं अब नये सफर की ओर चल निकली हूं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि लोग मेरे गाये गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही हिंदी फिल्मों में भी पार्श्वगायन कर सकती है।
अक्षरा सिंह ने अब टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। अक्षरा सिंह ने बताया कि टीवी से उन्हें घर-घर पहचान मिली है। टीवी आज के दौर में तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। टीआरपी इसका प्रमाण है। यदि टीवी पर उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिलते हैं तो वह टीवी पर फिर से काम करना चाहती है। अक्षरा सिंह ने बताया कि भोजपुरी की अपनी भाषा और संस्कृति मिठास है और फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी जाती रही है। मॉरीशस में भी भोजपुरी सिनेमा को पसंद किया जाता है। अक्षरा ने फिल्मों में अभिनेताओं को अधिक फीस दिये जाने पर रोष जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में हीरो और हीरोइन की फीस में भेदभाव नहीं किया जाना चाहिये। अभिनेताओं को अधिक फीस दी जाती है। किसी भी कलाकार को फीस उनके मेहनत को देखकर दी जानी चाहिए। अक्षरा सिंह को अभी हाल में आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें भोजपुरी कला जगत में उनके विशेष योगदान के लिए दिया गया। अक्षरा ने बताया कि वह इस बात को लेकर गौरान्वित महसूस कर रही है कि उन्हें यह अवार्ड मिला है। मैं इसके लिए मैं सबों के साथ अपने फैंस की भी शुक्रगुजार हूं। मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहार की बेटी हूँ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: