अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कृषिमंत्री मोरहाबादी पहुंचे, तंदूरी चाय की चुस्की ली


मोरहाबादी दुकानदारों से मिले बादल, कहा हर कदम पर साथ
रांची:- राज्य के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने मोराबादी में मोरहाबादी दुकानदार संघ के लोगों से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने दुकानदार भाइयों के साथ मोरहाबादी स्पेशल तंदूरी चाई की चुस्की भी ली। मोरहाबादी दुकानदार संघ के अध्यक्ष जनसेवक कुमार रोशन ने उन्हें दुकानदारों को होने वाली समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। दुकानदारों ने उन्हें बताया कि पुलिस प्रशासन के द्वारा उन्हें तंग किया जाता है ।इस दौरान बादल पत्रलेख जी ने कहा के मोरहाबादी स्थित दुकान मोराबादी की शोभा बढ़ाते हैं एवं यहां मिलने वाले चाय की सुर्खियां पूरे झारखंड में फैली हुई हैं ,कम रेट में अच्छे लजीज व्यंजनों का लुप्फ़ लेने मोराबादी में लोग आते हैं । उन्होंने कहा कि वे दुकानदार भाइयों के साथ हर सुख दुख में खड़ा है किसी भी परिस्थिति में कोई उन्हें परेशानी होती है तो वे इसके समाधान के लिए हमेशा तत्पर है।
पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बादल ने कहा कि यदि यहां के दुकानदारों को मेन रोड वेंडर मार्किट की तर्ज पर कहीं बसाया जाता है तो उनके लिए मार्केट की व्यवस्था की जाएगी एवं प्राथमिकता के आधार पर उन्हें दुकान दिया जाएगा
कृषि मंत्री श्री बादल पत्रलेख जी ने घूम घूम कर मैदान में सभी दुकानदारों से एक-एक कर मुलाकात की माननीय मंत्री जी के इस सादगी से दुकानदार बहुत प्रभावित हुए , दुकानदारों ने कहा कि बादल पत्रलेख एक ऐसे मंत्री हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं । मोरहाबादी दुकानदार संघ के अध्यक्ष जनसेवक कुमार रौशन ने कृषि मंत्री का धन्यवाद किया एवम कहा कि कृषि मंत्री की सादगी का पूरा झारखंड कायल है , वही सही मायने में गरीब गुरबा के नेता है ।
इसके बाद मंत्री जी अपने गंतब्य की ओर निकल गए । जाते जाते उन्होंने दूकानदारों, ठेला , खोमचा , रोज कमाने खाने वाले गरीबों की आंखों में अपनी अमिट छाप छोड़ी ।

%d bloggers like this: