January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

यूपीएसी सिविल सेवा परीक्षा में देवघर के रवि जैन टॉप टेन में कृषिमंत्री बादल ने दी बधाई

रांची:- राज्य के कृषिमंत्री बादल ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में टॉप 10 में नौवें स्थान पर देवघर के रवि जैन रहे। यह देवघर ही नहीं पूरे राज्य के लिए गौरव करने की बात है कि हम सबके बीच का एक बच्चा देश के सबसे कठिन परीक्षा में नौवें स्थान पर हैं, यह बातें झारखंड सरकार के कृषि पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल ने कही उन्होंने परीक्षा का परिणाम आने के साथ ही रवि से बातें की और उन्हें शुभकामनाएं दी उनके उज्जवल भविष्य के लिए, श्री बादल ने कहा कि रवि जैसे होनहार छात्रों से युवाओं को सीखने की जरूरत है की यदि दृढ़ इच्छाशक्ति और इरादे मजबूत हो तो किसी भी मुकाम को पाया जा सकता है।
वहीं कृषि मंत्री बादल अपने विभाग के डॉ विपिन खलखो की बेटी के सफलता से काफी उत्साहित हैं। दूरभाष पर डॉ विपिन खलखो से बातें की और उन्हें उनकी बेटी आकांक्षा की सफलता पर शुभकामनाएं दी, श्री बादल ने कहा कि यह पूरे विभाग के लिए गौरव की बात है, कि हमारे विभाग के पदाधिकारी की बेटी ने यूपीएससी की परीक्षा में सफलता प्राप्त की है आकांक्षा की सफलता से विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के बच्चों में भी एक बेहतर मैसेज जाएगा और वह आगे जाने की चाहत रखेंगे।
श्री बादल ने रवि और आकांक्षा सहित पूरे राज्य और पूरे देश से यूपीएससी में उत्तीर्ण सभी अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी है श्री बादल ने उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से अपील की है कि वह आने वाले समय में खुद को अनेक चुनौतियों के बीच एक बेहतर अधिकारी के रूप में साबित करें जिसस उनके गांव ,जिला ,राज्य ,सहित पूरे देश और हम सभी की प्रतिष्ठा बड़े।

Recent Posts

%d bloggers like this: