January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कृषि बिल पूरी तरह से किसानों के हित में, किसानों का आंदोलन विशुद्ध रूप से राजनीतिक-अमरेंद्र प्रताप

बिहार के कृषिमंत्री ने सरयू राय से मुलाकात की

जमशेदपुर:- बिहार सरकार के कृषि,सहकारिता एवं गन्ना विभाग के मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह रविवार को जमशेदपुर स्थित सरयू राय से मुलाकात के लिए उनसे मिलने पहुंचे और उनका कुशलक्षेम जाना। वहीं विधायक सरयू राय के पैर टूटने की जानकारी मिलने पर निरंतर उनसे मिलने पहुंचने वाले लोगों का सिलसिला जारी है।
इससे पहले जमशेदपुर में पत्रकारों से बातचीत में अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा लाया गया कृषि बिल पूरी तरह से किसानों के हित में है , इसमें किसानों को ही फायदा है। इससे भारत के पांच लाख गांव में किसान का भला होने वाला है। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान दिग्भ्रमित है और यह आंदोलन विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलन है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो झारखंड सरकार है, वह भारतीय जनता पार्टी सरकार के समान काम नहीं कर रही है। उन्हें और तेजी से काम करने की आवश्यकता है ।कोरोना संबंधित प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़कर देश पार पा चुका है। अभी यह नियंत्रित है। उन्होंने कहा कि जमशेदपुर शहर के बारे में कहा कि इस शहर से उनका पुराना नाता है। जमशेदपुर के लोग उनके दिल में बसते हैं। ऐसा संबंध है ,जो जीवन भर रहेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: