अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अग्रवाल समाज सेवाकार्यो में आगे-बन्ना गुप्ता,सेवाकार्यो के लिये सम्मानित किये गये सहयोगी

रांची:- दिल्ली के पश्चिम विहार में एनआईसी परिवार के प्रधान रविगर्ग मेहमिया के निवास स्थान पर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का भव्य स्वागत किया गया। मौका था उनके जन्मदिन की पूर्वसंध्या का, इस मौके पर वह अपने परिवार सहित पधारे ।
इस मौके पर केक काटकर बन्ना गुप्ता का जन्मदिन मनाया गया। सभी ने उन्हे लम्बी उम्र का आशीर्वाद दिया और कहा कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री होकर आपने अग्रवाल समाज का नाम रोशन किया है।
वहीं बन्ना गुप्ता ने कहा कि यहां आकर मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है जिस तरह से मेरा जन्मदिन यहां मनाया गया है वह मैने सोचा भी नहीं था।
श्री गुप्ता ने सभी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज हमेशा सेवाकार्यो में सबसे आगे रहता है चाहे वह धर्मशाला निर्माण, गौमाता की सेवा, हॉस्पीटल निर्माण के अलावा देश की वर्तमान समस्याओं के निवारण में हमेशा अग्रसर रहा है इतना ही नहीं इस कोविड काल में भी क्वाराइंटन सेंटर,निःशुल्क दवाईयां भण्डारे, राशन वितरण जैसे सेवाकार्यो में आगे रहा है। और यहां की एकता देखकर मुझे एहसास है कि सच में ऐसा ही है कि अग्रवाल समाज सेवाकार्यो में सबसे अग्रसर है। वहीं एनआईसी के प्रधान रविगर्ग मेहमिया ने आये हुए सभी अतिथियों को स्वागत करते कहा कि जिस तरह से एनआईसी परिवार को आपका प्यार दुलार मिलता है हमेशा मिलता रहेगा। श्री गुप्ता को बधाई देते हुए कहा कि यह पश्चिम विहार का प्यार है जो आप हमारे बीच उपस्थित है।
बधाई देने वालो में पंजाबी बाग के वरिष्ठ समाजसेवी गंगाबिशन गुप्ता, चाईल्ड वेलफेयर कमेटी बेंच ऑफ मजिस्ट्रेट श्रीमती सिम्मी गर्ग,महाराजा अग्रसेन भवन के प्रधान सतीश अग्रवाल, ए2 राधाकृष्ण मंदिर के प्रधान हरिगोयल, मुख्य संरक्षक राजेन्द्र तायल, समाजसेवी प्रदीप कुमार भैया जी, महामंत्री प्रवीन हीरावाला, समाजसेवी पवन मित्तल साड़ी वाले चांदनी चौक, उपप्रधान राजकुमार गर्ग,उपप्रधान नवीन गोयल, उपप्रधान गौरव गर्ग मेहमिया, उपप्रधान दिनेश गोयल,सी-ए मोहित गुप्ता, कोषाध्यक्ष दीपेश गर्ग, सह कोषाध्यक्ष राजगोयल, समाजसेवी विकास शर्मा केयर फॉर कॉज कनाडा, आईटी सैल कांग्रेस नेता सुरेश शर्मा, समाजसेवी निखिल गोयल, समाजसेवी विजय गर्ग,मीडिया कॉर्डीनेटर मुकेश कुमार,साहिबा क्लब की अध्यक्ष संतोष अग्रवाल,लेडिज विंग की वरिष्ठ उपाध्यक्ष रजनी हीरावाला, आंचल गर्ग,ज्यातिगर्ग,रेखा गोयल के अलावा कई अन्य अतिथि भी मौजूद थे।
इस मौके पर श्री बन्ना गुप्ता ने एनआईसी परिवार द्वारा कोरोना महामारी के द्वौरान की गई सेवा के लिये,सहयोगियों एवं अथितियों को सम्मानित भी किया।

%d bloggers like this: