January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा ने फैंस से कहा- जल्द ही धमाकेदार वापसी करूंगा

नयी दिल्ली:- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के अंगूठे पर चोट लग गई थी जिस कारण उनकी सर्जरी की गई। जडेजा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सर्जी हो गई है।
जेडजा ने फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, सर्जरी हो गई है और कुछ दिनों के लिए एक्शन (खेल) नहीं पाउंगा। उन्होंने इसी के साथ ही फैंस को भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे।
सोमवार को बीसीसीआई ने पुष्टि की थी कि जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। जडेजा के बाएं अंगूठे पर तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन चोट लगी थी जिसके बाद उनका स्कैन किया गया जिसमें ये बात सामने आई थी कि उनका अंगूठा अपनी जगह से हिल गया था।
जहां तक जडेजा की वापसी की बात है तो वह 6 सप्ताह तक मैदान में नहीं आ सकेंगे। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में वह तभी हिस्सा ले पाएंगे जब डाॅक्टर उनकी चोट का निरीक्षण पर उन्हें खेलने के लिए फिट घोषित कर देंगे। फिलहाल वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर ही दिखाई दे रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: