January 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मां की डांट के बाद घर छोड़ कर भागी नाबालिग को परिजनों को सौंपा

रांची:- रांची में मां की डांट के बाद एक नाबालिग लड़की घर छोड़कर भाग रही थी। वह हटिया-हावड़ा से हावड़ा जा रही थी। आरपीएफ की मेरी सहेली टीम ने उसे पकड़कर उसके परिजनों तक पहुंचा दिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने परिजनों से नाराज थी इसलिए बिना बताए घर से भाग रही थी।
खेलगांव के पावन टोली की यह लड़की जांच के दौरान ट्रेन में मेरी सहेली टीम को अकेली और डरी-सहमी दिखी। टीम ने लड़की से पूछताछ की। इसके बाद लड़की को मुरी रेलवे स्टेशन पर उतार कर परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। वे स्टेशन पहुंच कर बच्ची को अपने साथ ले गए।

वहीं दूसरी तरफ आरपीएफ ने दो यात्रियों को उनका छूटा सामान लौटाया है। पूर्णिया कोर्ट से रांची आए अरवल कुमार अपना जरूरी डॉक्यूमेंट छोड़कर रांची स्टेशन पर उतर गए थे। बाद में उन्होंने इसकी जानकारी रेलवे प्रबंधन को दी। हटिया स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने उनकी सूचना के आधार पर सर्च किया। उनका डॉक्यूमेंट मिल गया जिसे उन्हें लौटा दिया गया। इसी प्रकार दुमका-रांची ट्रेन से आए गिरिडीह के सुनील कुमार दास का भी बैग ट्रेन में छूट गया था। आरपीएफ की टीम ने उन्हें भी उनका बैग लौटाया।
आरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि इस महीने तकरीबन 25 यात्रियों को उनका सामान बैग, मोबाइल और अन्य कीमती सामान वापस किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा। ताकि यात्रियों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो।

Recent Posts

%d bloggers like this: