May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केस दर्ज होने के बाद कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गिरफ्तारी देने थाना पहुंची

गोड्डा:- गोड्डा जिले के महगामा विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद वह अपनी गिरफ्तारी देने खुद थाने पहुंच गयी और चबूतरे पर बैठ गयी है।
दीपिका पांडेय सिंह ने बताया कि उनके ऊपर विभिन्न धाराओं में मेहरमा थाने में केस दर्ज किया गया है. इसलिए गिरफ्तारी के लिए खुद थाना पहुंची हूं। .उन्होंने कहा कि धारा 353 और 379 के तहत केस किया गया है। उन्हांने बताया कि मेहरमा के पूर्व थाना प्रभारी गौतम कश्यप जो अभी निलंबित है, उन्होंने विधायक एवं अन्य के खिलाफ मारपीट एवं कागज फाड़ दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई है।
विधायक दीपिका पांडे ने आरोप लगाया कि किसी मर्डर केस में भी मेहरमा थाने के निलंबित पदाधिकारी गौतम कश्यप मोलतोल करने एक व्यक्ति के घर गए थे। उन्होंने सवाल किया कि कोई निलंबित पदाधिकारी, गौतम कश्यप, किसी मर्डर केस की फाइल लेकर किसी के घर कैसे पहुंचा ।उन्होंने आरोप लगाया कि मर्डर केस के बाद लोगों से संवाद किया जाता है। निलंबित अधिकारी गौतम कश्यप के पास मर्डर केस के तहकीकात का अधिकार कैसे आया। वह बिना अधिकार के ही मोलतोल करने दलाल के घर गया था।विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस पदाधिकारी ने झूठा केस किया है । फिर भी अगर पुलिस इन धाराओं के तहत उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है तो वह थाने में प्रस्तुत है।
इधर, महागामा एसडीपीओ ने कहा कि विधायक दीपिका पांडेय सिंह के खिलाफ मामला तो दर्ज किया गया है लेकिन अभी अनुसंधान चल रहा है, अभी विधायक की गिरफ्तारी नहीं हो रही। थाने में सीओ, बीडियो, एसडीपीओ सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: