June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश के खिलाफ टिप्पणी के बाद अब पांडेय जी ने की ओसामा से मुलाकात, चढ़ा सियासी पारा

पटनाः- बिहार भाजपा के बागी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए उन्हें ‘परिस्थितियों के मुख्यमंत्री’ तक कह दिया था। इसके बाद से पांडेय जी सुर्खियों में आ गए। वहीं अब टुन्ना जी पांडेय ने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की। इस मुलाकात से सीवान की सियासत पर असर पड़ सकता है।
दरअसल, सीवान के भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से उनके निवास स्थान पर मिले। इस मुलाकात पर सवाल उठने लगे हैं कि आखिर टुन्नाजी पांडे ओसामा से मिलने क्यों गए? टुन्ना जी पांडे सीवान के स्थानीय निकाय से चुनकर एमएलसी बने हैं। पिछली बार उन्होंने भाजपा के टिकट पर यह चुनाव लड़ा और एमएलसी बने। वहीं टुन्नाजी पांडेय अगर भाजपा छोड़ते हैं तो उन्हें शहाबुद्दीन की शरण में जाना पड़ेगा। शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मिलने के बाद टुन्नाजी ने कोई बयान तो नहीं दिया, लेकिन इस मुलाकात से सीवान का सियासी पारा अवश्य चढ़ जाएगा। शहाबुद्दीन के निधन के बाद भी सीवान में उनका प्रभाव कायम है। अब सीवान में रहकर पांडेय जी के पास दूसरा रास्ता शहाबुद्दीन के साथ मिलना ही रह जाता है।
बता दें कि पांडेय जी ने टिप्पणी करते हुए कहा थी कि ‘नीतीश कुमार वाकई में परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने तर्क भी पेश किया। बीजेपी विधान पार्षद ने कहा कि शहाबुद्दीन ने गलत थोड़े कहा था कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के सीएम हैं। पिछली दफा दूसरे नंबर की पार्टी के नेता थे फिर भी मुख्यमंत्री बने। इस बार तीसरे नंबर पर ठेला गये फिर भी मुख्यमंत्री बने।’

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: