January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मैच ड्रा करवाने के बाद अश्विन का बड़ा बयान, विहारी खुद पर गर्व कर सकते हैं

सिडनी:- हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन की स्लो बल्लेबाजी की बदौलत आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत मैच ड्रॉ करवाने में सफल रहा। मैच के बाद अश्विन ने बात प्रैस वार्ता में कहा, ड्रेसिंग रूम में माहौल उत्तेजनापूर्ण है। टेस्ट क्रिकेट में हमें बहुत सारे ड्रॉ नहीं मिलते, यह आखिरी सत्र रोमांचक था। मैं पुजारा के पास गया और उनसे कहा, आपने मुझे दोनों पारियों में नदी के नीचे छोड़ दिया। पेट कमिंस पूरी तरह से एक अलग लीग में गेंदबाजी कर रहे थे। थोड़ा उछाल था, इसलिए कमिंस के खिलाफ मुश्किल थी।
उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि नेट्स में बुमराह का सामना करना आसान नहीं है। हमारे पास गेंदबाज हैं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। मैं नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं, इसलिए बीच में कुछ समय बिताना शानदार रहा। सिडनी में 400 का पीछा करना कभी आसान नहीं था, क्योंकि गेंद ऊपर और नीचे जा रही थी।
पंत की बल्लेबाजी पर अश्विन ने कहा, उसकी पारी ने हमें स्थापित किया। पुजारा और पंत के विकेट और विहारी के चोटिल होने के बाद, जीत के लिए जाना मुश्किल हो रहा था। आॅस्ट्रेलिया का दौरा करना कभी आसान नहीं होता है इसलिए विहारी खुद पर गर्व कर सकता है। यह एक शतक लगाने के बराबर था। मैं लंच ब्रेक के दौरान बल्लेबाजी कोच को बता रहा था कि मैंने कभी भी एससीजी को पचास के बिना नहीं छोड़ा है। यह एक ऐसा स्थान है जहां मैंने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है और आज की पारी वहीं पर है।

Recent Posts

%d bloggers like this: