January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आदित्य कुमार आनंद ने हजारीबाग के उपायुक्त के रूप में लिया प्रभार

कोविड-19 पर नियंत्रण करना प्रमुख चुनौती व इससे निबटना मेरी प्राथमिकताःउपायुक्त

हजारीबाग:- आदित्य कुमार आनंद ने शनिवार को समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में उपायुक्त हज़ारीबाग के रूप में विधिवत प्रभार लियाद्य आदित्य कुमार आनंद 2013 बैच के आईएएस है। वें हज़ारीबाग़ जिले के 90वें उपायुक्त बनें।
इस दौरान निवर्तमान उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह ने पुष्पगुछ देकर नए उपायुक्त का स्वागत किया।साथ ही डॉ सिंह ने महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर नवपदस्थापित उपायुक्त को अपना प्रभार सौपाद्य पदभार ग्रहण के बाद उपायुक्त ने उपस्थित मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की फिलहाल कोविंड पर नियंत्रण व इससे निबटने के उपाय उनकी प्राथमिकताओं में है, साथ ही जिले के अन्य प्राथमिकताओं के बारे में अधिकारिओ के साथ बैठक कर फ़ीडबैक लेने के उपरांत तय की जाएगी। उन्होंने कहा की मीडिया और जनता के बीच संवाद जारी रहेगी तथा जिलेवासियों की अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश हज़ारीबाग़ उपायुक्त के रूप में करूंगा।
इस अवसर पर उन्होंने जिलावासियों से अपील की और कहा की कोविड-19 महामारी के बचाव के लिए सामाजिक दुरी के सिद्धांतो का पालन करने तथा स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दिए गाईडलाइनो का अनुपालन करते हुए सुरक्षित रहने की बात कही।

Recent Posts

%d bloggers like this: