अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जेवर दुकान चोरी मामले में 5आरोपी गिरफ्तार, 62लाख के जेवरात बरामद


रांची:- रांची के डोरंडा थाना पुलिस ने काली मंदिर रोड स्थित न्यू सोनी ज्वेलर्स दुकान का शटर काटकर अपराधियों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने के मामले का खुलासा कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने घटना में शामिल पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों में पंडरा ओपी निवासी रितेश वर्मा उर्फ राम सिंह, डोरंडा दर्जी मोहल्ला निवासी अनूप ठाकुर, डोरंडा मिस्त्री मोहल्ला निवासी मोहम्मद साहिल अंसारी, मनी टोला निवासी अफरोज अंसारी और अरमान अंसारी शामिल हैं।
पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद कर लिया है। मालूम हो कि 11 जनवरी की रात डोरंडा थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड स्थित न्यू सोनी ज्वेलर्स की दुकान के बाहर वाली ग्रील तोड़ने के बाद गैस कटर से दुकान का शटर काटकर चोर अंदर घुसे थे। उन्होंने अंदर शोकेस में डिस्प्ले और स्टॉक में रखे हुए लगभग 62 लाख कीमत की सोने-चांदी के ज्वेलरी की चोरी कर ली। भुक्तभोगी दुकान संचालक अमित बर्मन को बुधवार की सुबह में पड़ोसियों से चोरी की घटना की जानकारी मिली थी। उसके बाद अमित बर्मन के द्वारा सूची बनाकर डोरंडा थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें उन्होंने अपने दुकान से चोरी गए ज्वेलरी की कीमत लगभग 62 लाख बताया था। इस मामले को जिले के पुलिस कप्तान सुरेंद्र कुमार झा गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद पुलिस को हिंदपीढ़ी के एक
अपराधी की जानकारी मिली उसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक के बाद एक कर कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक छापामारी दल की पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लगभग 800 ग्राम सोने का जेवर और लगभग 23 किलो चांदी का जेवर के अलावा गैस सिलेंडर, गैस कटर सहित एक वाहन भी जब्त किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई लूटी गई एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

%d bloggers like this: