अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शहाबुद्दीन के बेटे के काफिले का एक्सीडेंट …आपस में टकराई 4 गाड़ियां, आधा दर्जन समर्थक घायल

पटनाः- दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के काफिले का रविवार रात एक्सीडेंट हो गया। काफिले में शामिल चार गाड़ियां आपस में ही टकरा गई हैं जिससे तकरीबन आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए हैं। हालांकि इस घटना में ओसामा पूरी तरह सुरक्षित हैं।
जानकारी के अनुसार, घटना गोपालगंज के थावे के पास हुई। बताया जा रहा है कि ओसामा गोपालगंज में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने पिता के करीबी रहे टुन्ना गिरि से मिलने उनके घर पहुंचे। मुलाकात करने के बाद वह वापस सिवान लौट रहे थे। इसी दौरान गोपालगंज के थावे के पास काफिले में शामिल चार गाड़ियां बेकाबू होकर आपस में ही टकरा गई। इस घटना में ओसामा के आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
बता दें कि आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का पिछले दिनों कोरोना से निधन हो गया था। पिता की मौत के बाद उनके पुत्र ओसामा से नेताओं का मिलना-जुलना लगातार जारी है। ओसामा सिवान से बाहर निकलकर पिता के करीबी लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और राजनीतिक गतिविधियों पर विचार विमर्श कर रहे हैं। इससे पहले ओसामा पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मिलने छपरा भी गए थे।

%d bloggers like this: