January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लौह फैक्ट्री में हादसा, एक की गई जान

गिरिडीह:- एक बार फिर जिले में संचालित सरिया फैक्ट्री में हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। इस बार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महतोडीह स्थित अतिवीर फैक्ट्री में हुए हादसे में एक मजदूर की जान चली गयी। घटना की सूचना पर भाकपा माले नेता राजेश यादव, राजेश सिन्हा और मुनव्वर हसन पहुंचे और मुआवजे की मांग रखी। मृतक मजदूर बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत नासरीगंज निवासी किशोर चौधरी बताया जा रहा है।

क्रेन का सॉकेट बेरिंग सीधा किशोर के सिर पर गिरा

पुलिस महकमा मामले में फैक्ट्री प्रबंधन से जुड़े मनोज पांडेय ने बताया कि शनिवार की रात में किशोर ड्यूटी कर रहा था। रात में बोकेट जाम होने पर पांच कर्मियों के साथ बोकेट को साफ करने का काम किशोर कर रहा था। इसी दौरान क्रेन का सॉकेट बेरिंग सीधा किशोर के सिर पर आ गिरा। रात में ही घायल किशोर को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मनोज पांडेय ने बताया कि इस मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है। इधर घटना की सूचना पर रात में ही माले नेता सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने को कहा। इस संदर्भ में प्रबंधन ने कहा कि मृतक के परिजनों को नियम के अनुसार मुआवजा मिलेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: