अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दरभंगा में करीब हजार लीटर शराब जब्त, महिला समेत तीन गिरफ्तार


दरभंगा:- बिहार के दरभंगा जिले में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने रविवार को करीब एक हजार लीटर शराब जप्त कर महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि बेंता सहायक थाना क्षेत्र में दरभंगा मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल के मेस में एक पिकअप वैन से शराब उतारा जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने हॉस्टल के मेस एवं पिकअप वैन से 99 कार्टन विदेशी शराब जप्त किया। बरामद शराब में करीब 832 लीटर विदेशी शराब थी। उन्होंने बताया कि वैन के चालक मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र के मोहम्मद फैसल को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया है।
श्री राम ने बताया कि केवटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-527 बी पर ब्लू बेल्स एकेडमी के समीप एक टेंपो में ले जाए जा रहे नेपाल निर्मित 414 बोतल गौरव सोफिया ब्रांड शराब जप्त किया गया है। इन बोतलों में 124 लीटर नेपाली देसी शराब है। टेंपो के चालक नगर थाना क्षेत्र के दोनार चौक निवासी करण कुमार साह एवं उसमें सवार एक शराब कारोबारी दशरथ राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, रैयाम थाना क्षेत्र के छछा गांव से भी मंजू देवी को तीन लीटर देसी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी अभियुक्तों को न्यायिक निर्देश के तहत दरभंगा मंडल कारा भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: