अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अभिजीत सिन्हा ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट की


रांची:- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मंगलवार को झारखंड मंत्रालय में यूसेट निष्ठा पथ संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुलाकात कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट की।
संस्था के राज्य प्रभारी श्री सिन्हा ने मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की संभावना के मद्देनजर संस्था द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रतिबद्धता के साथ कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूसेट निष्ठा पथ संस्था ने अबतक राज्य के 129 स्वास्थ्य केंद्रों में 300 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया है। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग स्वास्थ्य केंद्रों में बेहतर तरीके से हो सके इस निमित्त डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षण भी दी गई है। मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने यूसेट निष्ठा पथ संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा राज्य प्रभारी श्री अभिजीत सिन्हा सहित पूरी टीम को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण काल में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थानों ने महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ने का कार्य किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से हमसभी लोग एकजुट होकर लड़ेंगे और जीतेंगे।
मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव श्री विनय कुमार चौबे, यूसेट निष्ठा पथ संस्था के स्टेट पब्लिक हेल्थ कॉ-ऑर्डिनेटर डॉ अनिकेत कुमार, स्टेट मॉनिटरिंग एंड इवेलुएशन ऑफिसर राहुल कुमार यादव उपस्थित थे।
%d bloggers like this: