अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार्यकर्त्ता परिवर्तन के वाहक , आनेवाला कल आजसू पार्टी का होगा-सुदेश महतो


रांची:- आप सभी परिवर्तन के वाहक हैं और निश्चित रुप से आनेवाला कल हमारा होगा। वर्तमान सरकार अपने दायित्वों से मुँह मोड़ रही है और अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केंद्र और कोविड का सहारा ले रही। लेकिन आजसू पार्टी चुप रहनेवाली पार्टी नहीं है। यह संघर्ष से उपजी पार्टी है। आरक्षण, बेरोज़गारी भत्ता, रोज़गार, शिक्षा, नियमितीकरण, नियोजन नीति सहित वो तमाम विषय जिनका जिक्र वर्तमान सरकार की मेनिफेस्टो में थी, वो आज चर्चा में भी नहीं है। इन्होंने राज्य के भविष्य को अंधकार में डाल दिया है। लेकिन आजसू पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अब सड़क पर उतरकर झारखंड और झारखंडियों के हक और अधिकारी की लड़ाई लड़ेंगे। उक्त बातें आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष एवं झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुदेश कुमार महतो ने हरमू, राँची स्थिति आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यालय में आयोजित आजसू पार्टी राँची महानगर समिति के कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

ज्ञान सिन्हा रांची चुने गए
कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रांची महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिंहा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारे सभी पदाधिकारी अपने दायित्वों का ईमानदारीपूर्वक निर्वहन करेंगे और जनहित के मुद्दों पर मुखर होकर बोलेंगे। कहा कि आजसू पार्टी पक्ष में हो या विपक्ष में झारखंड और झारखंडियों हित के मुद्दों पर न चुप रही है और न रहेगी। हमारे कार्यकर्ता एक नई क्रांति के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि आजसू पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हर एक वार्ड के हर एक घर तक पहुँचे और जनता की समस्याओं को समझें तथा उसके निदान के लिए हर संभव कोशिश करें।
आजसू पार्टी रांची महानगर समिति
रांची महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा, वरीय उपाध्यक्ष बंटी यादव, उपाध्यक्ष कृष्णा सिंह, प्रदीप जयसवाल, सुनिल यादव, विरेंद्र प्रसाद, राकेश सिंह, संतोष कुमार बैठा, आशिष पाठक, महासचिव रमेश गुप्ता, सचिव जय श्रीवास्तव, राम ओहदार, रामनाथ झा, आकाश वर्मा, पिंटू पासवान, दीपक गुप्ता, आदित्य सिन्हा, अजय भरत, संगठन सचिव अमित वर्मा, कोषाध्यक्ष संतोष साहू, प्रवक्ता सोनू श्रीवास्तव, सह सचिव धीरज गौतम एवं सूरज गुप्ता चुने गए।
इस अवसर पर मुख्य रूप से केंद्रीय महासचिव राजेंद्र मेहता, रांची जिला समिति के अध्यक्ष संजय महतो, रांची विधानसभा प्रभारी वर्षा गाडी, आशुतोष गोस्वामी, नईम अंसारी इत्यादि उपस्थित थे।

%d bloggers like this: