January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

90 कार्टून शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

बांका:- जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के खड़हारा गांव के समीप से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की बड़ी खेप जब्त करने में सफलता पाई है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में उत्पाद विभाग की टीम ने 90 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।शराब टाटा 407 वाहन में बनाए गए गुप्त तहखाने में छिपाकर लाई जा रही थी। शराब लाने में प्रयुक्त वाहन को भी जप्त कर लिया गया है।

90 कार्टन शराब बरामद

उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की खेप दुमका से भागलपुर लाया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में बाराहाट थाना क्षेत्र के खड़ाहारा गांव के समीप से 90 कार्टन विदेशी शराब जप्त किया गया है। शराब की खेप टाटा 407 वाहन में बने गुप्ता खाने में छिपाकर दुमका से लाई जा रही थी। वाहन को जप्त कर शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जप्त शराब की कीमत बाजार में लगभग साढे़ छह लाख के आसपास है।

दुमका में वाहन किया गया था हैंडओवर

उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार चालक नंदू यादव ने बताया कि वह धनबाद का रहने वाला है और दुमका में वाहन हैंड ओवर किया गया था। वाहन में शराब कहां लोड किया गया इसकी जानकारी गिरफ्तार चालक को नहीं है।उसे वाहन हैंड ओवर कर भागलपुर ले जाने के लिए कहा गया था। उत्पाद अधीक्षक ने आगे बताया कि वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है। उसके विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल गिरफ्तार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: