April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आंधी-बारिश के बीच अचानक एटीएम में लगी भीषण आग

आंधी के कारण पेड़ उखड़ कर कार पर गिरने से बाल-बाल बचे कई लोग

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर के गोविंदपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एक एटीएम में गुरुवार की शाम अचानक आग लग गयी। इस घटना में एटीएम मशीन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया, हालांकि इस आगजनी की घटना में एटीएम में रखे नोट जले है या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम इलाके में तेज आंधी के साथ बारिश हुई। इस बीच गोविंदपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से लोगों ने धुंआ निकलते देखा। तत्काल इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गयी और आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गये। इलाके में बिजली भी बंद करा दी गयी। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान एटीएम कियोस्क धूं-धूं कर जलता रहा।
स्थानीय लोगों ने आशंका जतायी है कि बारिश के दौरान शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। घटना के बाद लोगों ने अपने घरों से बाल्टी में पानी भर कर किसी तरह से आग को बुझाया। घटना की जानकारी बैंक कर्मियों को दे दी गयी और एटीएम में नोट की आपूर्ति करने वाली एजेंसी को भी सूचना दे दी गयी है।
इधर, जमशेदपुर में आज दोपहर बाद तेज आंधी के साथ हुई बारिश में कई पेड़ उखड़ कर सड़क पर गिर गये। वहीं पेड़ के अचानक कार पर गिर जाने से कई लोग बाल-बाल बच गये। बताया गया है कि गोविंदपुर के रहने वाले समाजसेवी मुन्ना सिंह के परिवार के लोग कार में बैठे थे, तभी अचानक तेज आंधी में कार पर ही पेड़ गिर गया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: