March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पश्चिम चंंपारण के भितहा में 55 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

पश्चिम चंपारण:- स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर 55 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के खैरवा गांव निवासी प्रमोद राम उर्फ चेखुरी राम पिता रामदेव राम निवासी खैरवा के घर से 55 बोतल बंटी बबली देशी शराब कुल मात्रा 11 लीटर के साथ उक्त धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। मामले में बिहार मद्यनिषेध व उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर बेतिया जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि सीमांचल के सभी मुख्य मार्गों पर शराब एवं शराबियों को धर पकड़ के लिए जांच अभियान चलाया जा रहा है।

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

वहीं नगर थाने की पुलिस ने रविवार देर शाम तक नगर सहित क्षेत्र में शराब बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी में पुलिस ने कदमहवा गांव से शराब के साथ धंधेबाज हीरा मुसहर को गिरफ्तार कर लिया। जिसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। टीम में अवर निरीक्षक मो. सलाहुद्दीन के साथ साथ प्रमोद कुमार ङ्क्षसह समेत अन्य शामिल थे।

छापेमारी में दो वारंटी गिरफ्तार

वहीं बहुआरवा कांटा गांव में रविवार की रात की गई छापेमारी में दो वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि छापेमारी के दौरान किशोर चौधरी व छठू चौधरी को गिरफ्तार किया गया। दोनों वारंटियों के विरुद्ध न्यायालय से वारंट निर्गत था। गिरफ्तार वारंटियों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में बगहा भेजा गया।

शराब के साथ युवक गिरफ्तार

वहीं शराब के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत वाल्मीकि नगर पुलिस ने एक शराब तस्कर को पांच लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस बाबत वाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि रविवार की देर शाम गोनोली गांव में छापामारी कर पांच लीटर अवैध शराब के साथ शराब तस्कर मुन्ना महतो पिता शिव नारायण महतो को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: