April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कर्नाटक विस्फोट में बिहार के 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत, नीतीश कुमार ने जताया दुख

पटनाः- कर्नाटक के शिमोगा जिले में वीरवार रात को ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे विस्फोटक में भयंकर धमाका हो गया। इस धमाके में बिहार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही अन्य कई लोगों के घायल होने की सूचना है। इतना ही नहीं आसपास के क्षेत्र में भी झटके महसूस किए गए। वहीं इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख व्यक्त किया है।
विस्फोट उस समय हुआ जब एक ट्रक पीड़ितों सहित खनन के लिए विस्फोटकों को ले जा रहा था। धमाका इतना जबरदस्त था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए और पीड़ितों के क्षत-विक्षत शव पहचान में नहीं आ सके हैं। विस्फोट एक बजरी और बोल्डर क्रशिंग सुविधा के पास हुआ। विस्फोट इतना तेज था शिवमोगा सहित आसपास के जिलों में भी धमाके की आवाज सुनी गई। पुलिस ने बताया कि इस विस्फोट इतना जबरदस्त था कि कई घरों के खिड़की के शीशे टूट गए और सड़कों में भी दरार आ गई और लोगों को भूकंप के झटके महसूस हुए है।
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना को अत्यंत दुखदायी और पीड़ादायक बताया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विस्फोट पीड़ितों की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शिवमोगा में मजदूरों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। राज्य सरकार विस्फोट से प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: