January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के 73कैदी कोरोना पॉजिटिव मिले

सभी पॉजिटिव कैदियों को जेल में किया गया आइसोलेट

राँची:- झारखंड की राजधानी रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में 73 कैदी कोरोना पॉजिटव मिले हैं। इसके बाद हालात संभालने की सभी कोशिशें तेज की गई है, सेंट्रल जेल मे पहले से लॉकडाउन लगा है।
इससे पहले भी कई कैदी और जेलकर्मी में कोरोना का संक्रमण मिला था। इसके बाद एहतियातन जेलकर्मियों को अंदर ही रखा गया है। जबकि बाहर ड्यूटी करने वाले जेलकर्मियों को अभी अंदर जाने की इजाजत नहीं है, जो लोग अंदर हैं उनके रहने और खाने की व्यवस्था भी जेल के अंदर की जा रही है।
इधर 73 नए केस आने के बाद सभी कैदियों को आइसोलेट किया गया है। साथ ही अन्य बंदियों को एहतियात बरतने के आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। हाल ही में जेल के आला अधिकारियों ने बैठक कर स्थिति की समीक्षा की है।
इधर रांची स्थित नगर निगम में एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद निगम कार्यालय को 13 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस दौरान सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम में रहेंगे।नगर आयुक्त मुकेश कुमार ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर शहर में चल रही साफ-सफाई की व्यवस्था बाधित नहीं होगी।
सफाई कार्य में लगे कर्मचारी पूर्व की तरह काम करेंगे। इस दौरान साफ-सफाई से संबंधित समस्या के लिए उप नगर आयुक्त रजनीश कुमार और स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉक्टर किरण के मोबाइल पर संपर्क किया जा सकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: