अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शाहजहांपुर में एम्बुलेंस में 71 पेटी शराब बरामद,पांच तस्कर गिरफ्तार


शाहजहांपुर:- उत्तर प्रदेश की शाहजहांपुर पुलिस ने सदर बाजार इलाके से एम्बुलेंस में शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 71 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब दस लाख रुपये आंकी गई है।
पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अवैध रुप से शराब का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कल रात सूचना मिली कि कुछ तस्कर एंबुलेंस के जरिए शराब की तस्करी कर रहे हैं। इस सूचना पर सदर बाजार व एसओजी टीम ने चेकिंग के दौरान एंबुलेंस की तलाशी ली और 71 पेटी अंग्रेज शराब बरामद की। मौके से हरियाणा के पानीपत निवासी पांच तस्करों सतीश, दिनेश , विक्रम, बलवान और यदुवीर को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि बरामद शराब हरियाणा निर्मित है। तलाशी में 338 फर्जी बारकोड. दो तमंचे,कारतूस व एक चाकू , पांच मोबाइल फोन बरामद किये गये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करो ने पूछताछ पर बताया कि एंबुलेंस में आसानी से शराब की तस्करी कर कई बार बिहार ले गये है। एंबुलेंस को रास्ते में कोई रुकावट और टोल टैक्स आदि भी भी नहीं देना पड़ता है। उनके कब्जे से बरामद बोलेरो और एंबुलेंस के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। एंबुलेंस में पूर्वांचल का नंबर इस्तेमाल किया गया है साथ ही बोलेरो पर हरियाणा का नंबर अंकित है ।
श्री आनंद ने बताया कि पुलिस इनके वाहन स्वामियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल गिरफ्तार किए गए पांचो तस्करों के विरुद्ध थाना सदर बाजार में अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है। पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

%d bloggers like this: