April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अच्छे कार्य करने वाले 6 सीएचओ को किया गया पुरस्कृत

मेदिनीनगर:- जिले में अच्छे कार्य करने वाले 6 सीएचओ को आज पुरस्कृत किया गया। विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर समाहरणालय सभागार में बेस्ट सीएचओ रिवार्ड शिरोमणि कार्यक्रम के तहत सभी को उपायुक्त शशि रंजन ने पुरस्कृत किया। इन्हें वित्तीय वर्ष 2020- 21 अच्छे कार्य करने को लेकर पुरस्कृत किया गया। पुरस्कृत होने वालों में जनवरी माह के लिए रजहरा के अशोक कुमार मीना को प्रथम एवं सतबरवा की थाउदम देबोराह को द्वितीय पुरस्कार दिया गया। फरवरी माह के लिए सतबरवा की थाउदम देबोराह को प्रथम एवं पीपरा की सरस्वती कुमारी को द्वितीय पुरस्कार मिला। वहीं मार्च माह के लिए पोलपोल की खुशबू टोप्पो को प्रथम एवं लेस्लीगंज कुंदरी की अनुराधा कुमारी को द्वितीय पुरस्कार दिया गया। सभी को पुरस्कार स्वरूप मोमेंटो, प्रशस्ति पत्र एवं गिफ्ट वाउचर प्रदान किया गया।
पलामू उपायुक्त शशि रंजन ने सभी पुरस्कृत सीएचओ का हौसला बढ़ाते हुए निष्ठा पूर्वक कार्य करने हेतु प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि अच्छे कार्यों के अच्छे परिणाम होते हैं। उन्होंने कहा कि आप और बेहतर कार्य करें, ताकि आम जनों को लाभ मिले।
सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ केनेडी ने सीएचओ से और ही बेहतर कार्य करने की अपेक्षा जताई, ताकि स्वस्थ पलामू का निर्माण हो सके।
मौके पर उपायुक्त श्री शशि रंजन, सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ केनेडी के अलावा डॉ. एमपी सिंह, डॉ अनूप कुमार, डीपीएम स्वास्थ्य दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: