अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

40 गाड़ियों को किया गया ब्लैकलिस्ट, 8 वाहन को क्रेन से हटाया गया

20 वाहन मालिकों से वसूला गया लगभग 12000 का जुर्माना

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देशानुसार पारडीह से डिमना चौक तक सड़क किनारे वाहनों की पार्किंग कर अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाते हुए आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया । एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री नन्दकिशोर लाल, जिला परिवहन पदाधिकारी श्री दिनेश रंजन एवं मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी श्री दीपक सहाय के नेतृत्व में चलाये गए अतिक्रमण हटाओ अभियान में नियम विरूद्ध हाईवे किनारे वाहन पार्किंग करने वालों के विरूद्ध सख्ती की गई एवं जुर्माना वसूला गया ।
एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नन्द किशोर लाल ने बताया कि हाईवे किनारे वाहन पार्किंग कर विधि व्यवस्था के संधारण में बाधा उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध जिला प्रशासन सख्ती से निपटेगा । उन्होने कहा कि वाहन संचालक-चालकों को सड़कों का अतिक्रमण करने की छूट नहीं दी गई है, इससे सड़क दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है । उन्होने स्पष्ट कहा कि जिला प्रशासन ऐसे कृत्य करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करेगा ।
जिला परिवहन पादधिकारी दिनेश रंजन ने बताया कि 40 गाड़ियों को ब्लैकलिस्ट करने की कार्रवाई की गई वहीं 8 गाड़ियों को क्रेन से सड़क से हटाया गया । उन्होने बताया कि 20 वाहन मालिकों से करीब 12000 रूपए की जुर्माना राशि वसूलते हुए भविष्य में ऐसी गलती नहीं दोहराने की सख्ती चेतावनी दी गई । साथ ही आसपास के क्षेत्रों में माईकिंग के माध्यम से लोगों को सड़क का अतिक्रमण नहीं करने को लेकर जागरूक करते हुए ऐसा करते पाये जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा कि हाईवे पर सड़क दुर्घटनाओं की संभावनाओं को कम करने के लिए आगे भी सड़क का अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध सख्ती बरती जाएगी ।

%d bloggers like this: