June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सीएससी संचालक से 4.75लाख की लूट

मेदिनीनगर:- झारखंड में पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक से करीब 4लाख 75 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिये जाने के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार करीब पौने 5 लाख रुपए की लूट हो गई. घटना के मंगलवार की दोपहर हैदरनगर थाना क्षेत्र के हैदरनगर-पतरिया मुख्य मार्ग पर सुनसान परसबनी में पहले से घात लगाए बैठे दो लुटेरों ने इशारा देकर पहले एक मोटरसाइकिल रुकवाई और फिर पिस्टल सटाकर उसपर सवार सीएसपी संचालक अजय राम से 4.75 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। अजय राम सडेया में ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। अक्सर बैंक से पैसे निकाल कर सीएसपी ले जाया करता था।
सीएसपी संचालक सडेया मुखिया शंकर राम का भतीजा बताया गया है। पुलिस द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है कि बैंक से ही लुटेरे सीएसपी संचालक की रेकी कर रहे होंगे। अपराधियों ने सुनसान इलाके परसबनी में पहुंचने पर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में सीएसपी संचालक द्वारा बुधवार को मामला दर्ज कराया गया है। अपराधियों की संख्या 2 थी । उनके पास हथियार होने की भी बात कही गई है. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों पास के खेत से होते हुए भाग निकले। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लुटेरे आसपास के गांव के हो सकते हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: