November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फेरांडो के लिए नई सुबह, कुआड्रार्ट को रणनीतिक मुकाबले की उम्मीद

फातोरदा:- हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दो ऐसी टीमें बेंगलुरू एफसी और एफसी गोवा आमने-सामने होंगी, जिनकी लीग के इतिहास में एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन में निरंतरता रही है।
पिछले सीज़न में लीग की शील्ड विजेता एफसी गोवा एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप चरणों में सीधे प्रवेश करने वाली पहली भारतीय टीम बनी थी, इस बार अच्छी स्थिति में है। गोवा के पूर्व कोच सर्जियो लोबेरा इस बार मुम्बई सिटी एफसी का दामन थाम चुके हैं। उनके जाने के बाद कई अहम खिलाड़ी भी क्लब का साथ छोड़ चुके है और टीम इस बार खुद को बदलाव के दौर में पा रही है।

इन सबके बावजूद एफसी गोवा को उम्मीद है कि इस बार वह अपने नए कोच जुआन फेरांडो के मार्गदर्शन में पहली बार ट्रॉफी तक पहुंचेगी। टीम ने इस बार कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ उभरते हुए प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी करार किया है। हालांकि गोवा के लिए इस मैच में तीन अंक लेना आसान नहीं होगा, खासकर बेंगलुरू एफसी जैसी टीम के खिलाफ, जिसने इस बार न केवल अपने कोर टीम को बनाए रखा है जबकि टीम को और अधिक मजबूती भी दी है।
बेंगलुरू एफसी के पास डिमास डेलगाडो, एरिक पार्तालू, नार्वे के स्ट्राइकर क्रिस्टियन ओपसेथ और ब्राजील के क्लाइन सिल्वा जैसे विदेशी खिलाड़ी हैं। आंंकड़े भी कुआड्रार्ट की टीम के साथ है। आईएसएल के इतिहास में गोवा और बेंगलुरू की टीम अब तक सात बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी है और इसमें गोवा को केवल एक ही बार जीत मिली है।

Recent Posts

%d bloggers like this: