November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रद्रोह का सर्टिफिकेट बांटना छोड़े भाजपा, जन मुद्दों की बात करें-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा है कि गुपकार गैंग के नाम पर राष्ट्रद्रोह का सर्टिफिकेट बांटने वाली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और अन्य नेताओं को पहले बताना चाहिए कि भाजपा ऑटोनमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल करगिल,एलएएचडीसीके में नेशनल कांफ्रेंस के साथ सत्ता का आनंद क्यों ले रही हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ही पीपुल्स अलायंस फॉर गुपकार डिक्लेशन के भी अध्यक्ष हैं। करगिल में 26 चुने गये सदस्यों में 10 एनसी, 8 कांग्रेस और तीन भाजपा से है।

प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि भाजपा नेताओं का यह बयान -‘तुम करो तो गैंग, हम करें, तो साथी’ के कहावत को चरितार्थ करती हैं। लंबे समय तक भाजपा ने गुपकर गैंग की मुफ्ती के साथ मिलकर सत्ता का सुख भोगा और अब जब दूसरे दल के सदस्य उनके साथ संबंध बना रही है, तो इसे राष्ट्रद्रोह की संज्ञा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले जिस नागपुर यूनवर्सिटी से लाकर राष्ट्रद्रोह का सर्टिफिकेट बांटने का काम करते है, एक दिन वह संगठन वहीं जमींदोज हो जाएगा, इसलिए भाजपा नेताओं को राष्ट्रद्रोह का सर्टिफिकेट बांटने का काम छोड़ कर जनमुद्दों की बात करनी चाहिए।
प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि भाजपा नेता बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था की खास्तास्थिति, महंगाई और देश की चरमराई स्थिति पर बात करने की जगह कभी पाकिस्तान-हिन्दुस्तान, तो कभी लव जेहाद की बात करते है, तो कभी कोरोना संक्रमण को भी धार्मिक दृष्टिकोण से देखते हैं। उन्होंने कहा कि आज देश की स्थिति कितनी बदतर होती जा रही है, यह दिन प्रतिदिन बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से समझी जा सकती है।

Recent Posts

%d bloggers like this: