November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

करंट लगने से मृतक के आश्रित को तत्काल आर्थिक सहायता मिलें-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने रांची के हिन्दपीढ़ी में करंट लगने से एक युवक की मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए मृतक के आश्रित को मुआवजा और बिजली विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि राज्य में बिजली विभाग और केबुल कंपनी की लापरवाही की वजह से आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है,ऐसी दुःखद घटना पर अंकुश को लेकर अधिकारियों-अभियंताओं-कर्मिचारियों की जिम्मेवारी तय होनी चाहिए और दोषी अधिकारियों-कर्मचारियों पर तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के मुख्य अभियंता श्रवण कुमार के कार्यकाल में लगातार ऐसे हादसे हो रहे है, वहीं बिजली विभाग के कुछ अधिकारियों के संरक्षण के कारण अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि हिन्दपीढ़ी में करंट लगने से मृतक 24वर्षीय इरशाद गद्दी के दो छोटे-छोटे बच्चे है, हादसे के बाद परिवार की स्थिति क्या गुजरेगी, यह सभी समझ सकते है, इसलिए तत्काल पीड़ित परिवार को सहायता मिलनी चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि राज्य में लगातार हो रही इस तरह घटनाओं से पार्टी चिंतित है और ऐसे हादसों की पुनरावृति पर अंकुश लगाने को लेकर तत्काल कारगर और कठोर कदम उठाये जाने की जरुरत है।

Recent Posts

%d bloggers like this: