November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नक्सलियों ने मचाया उत्पात, जेसीबी, मिक्सर मशीन व जेनेरेटर को किया आग के हवाले

कंस्ट्रशन कंपनी के मुंशी व मजदूरों के साथ मारपीट

गिरिडीह:- झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना इलाके के टोको धर्मपुर के पास पुल निर्माण कर रही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के शिविर में नक्सलियों ने हमला कर जेसीबी, मिक्सर मशीन , मोटरसाईकिल और जेनेरेटर तथा स्टाफ र्क्वाटर को आग के हवाले कर दिया।

घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ दर्जन की संख्या में आये हथियार नक्सलियों ने बिरनी थाना क्षेत्र के टोको धर्मपुर गांव के निकट कंस्ट्रक्शन शिविर पर हमला बोल कर जमकर उत्पादन मचाया। घटना के बाद नक्सली हथियार हवा में लहराते हुए भाग निकले।
बताया गया है कि नक्सलियों ने घटनास्थल पर धावा बोल कर सबसे पहले निर्माण कार्य स्थल पर मजदूरों को बंधक बना लिया और कंपनी के मुंशी रोहित कुमार समेत अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इसके बाद नक्सलियों ने रोहित से ही जेसीबी से डीजल निकालने को कहा और उसी डीजल से नक्सलियों ने वाहन, मशीन समेत स्टाफ क्वार्टर में आग लगा दी। नक्सलियों के द्वारा आगजनी करने की घटना के पीछे आशंका जतायी जा रही है कि पुल निर्माण कंपनी से लेवी वसूली मामले में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: