November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गुपकार गठबंधन पर झारखंड कांग्रेस मंशा स्पष्ट करें- दीपक प्रकाश

अनुच्छेद 370 और 35 ए राष्ट्र विरोधी, आदिवासी और दलित विरोधी

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज कांग्रेस पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस आज राष्ट्र विरोधी शक्तियों के साथ खड़ी है। श्री प्रकाश प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 एवम 35 ए समाप्त होने से राष्ट्र की एकात्मता तो मजबूत हुई ही।इसका सर्वाधिक लाभ वहाँ निवास करने वाले आदिवासी और दलित समाज को हुआ।भारत के संविधान लागू होने से इन वर्गों को संविधान में वर्णित सारी सुविधाएं मिलने लग गई।

कहा कि कांग्रेस पार्टी का गुपकार गठबंधन के साथ मिलकर अनुच्छेद 370 की वापसी की बात करना राष्ट्र विरोधी शक्तियों को बढ़ावा देना है।
श्री प्रकाश ने कहा कि गुपकार गठबंधन के सभी नेताओं के बयान राष्ट्र के खिलाफ क्यों हैं? फारुख अब्दुल्ला जी चीन की मदद से 370 वापसी की बात कर रहे,महबूबा मुफ्ती तिरंगा का अपमान कर रही,वही कश्मीर के युवा कांग्रेस नेता जहाँजेब सिरवाल राहुल गांधी जी के नक्शेकदम पर चलते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन से अनुच्छेद 370 लागू करवाने की बात कर रहे।
उन्होंने कहा कि काँग्रेस की सफाई समझ से परे है जिसमे वे अपने को गुपकार डिक्लेरेशन का हिस्सा नही मान रहे।
श्री प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस गुपकार की हिस्सा थी और अब भी है। और कांग्रेस इस गठबंधन के साथ ज़िला विकास परिषद (डीडीसी)के चुनाव को भी लड़ने जा रही।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश द्रोही गतिविधियों में शामिल लोगों के साथ रहना पुराना चरित्र है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ,गुलाम नबी आजाद 370 की पुनर्बहाली की बात सार्वजनिक रुप से करते हैं। राहुल गांधी जी ने धारा 370 को लेकर जो टिप्पणी की थी उसका उपयोग पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र संघ में किया,शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच पर हिंदुस्तान की बुराई की,मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान की धरती से नरेंद्र मोदी जी को हटाने केलिये पाकिस्तान से मदद की गुहार लगाई ,राहुल जी जेएनयू में देशद्रोहियों का साथ देते है,सोनिया गांधी बटला हाउस में आतंकियों की मौत पर आंसू बहाती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिनाश काले विपरीत बुद्धि को चरितार्थ कर रही है। कांग्रेस का अलगाववादी नेताओं के साथ प्रेम देश और जम्मू कश्मीर के राजनीतिक भविष्य केलिये चिंताजनक है।
श्री प्रकाश ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जहां गोलियां और खून नजर आते थे वहां अब प्राकृतिक सुंदरता की सुगंध महक रही है।लेकिन गुपकार गठबंधन की मंशा फिर से जन्नत में जहर घोलने की है जिसे मोदी सरकार कभी सफल नही होने देगी। आज की प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक एवमप्रदेश प्रवक्ता अनिमेष कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: