December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लाल चोली और दुपट्टा पहन घर के बाहर स्पॉट हुई जसलीन मथारू, लहंगा पहनना भूल गई..

नई दिल्ली:- टीवी शो बिग बॉस 12 की एक्स प्रतिभागी मॉडल और एक्ट्रेस जसलीन मथारू की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ चुकी है कि वह कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो जाता है। हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। जसलीन ने अपने फैंस के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसके लिए वो ट्रोल्स की शिकार भी हो गई हैं।

हाल ही में जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो सिर्फ लाल चोली और दुपट्टा पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ज्वैलरी और मेकअप के साथ पूरा श्रंगार कर रखा है। उन्होंने लहंगे की जगह हॉटपैंट पहन रखा है और कैमरे के सामने जमकर अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। वो घर के बाहर गेट के पास घूमती दिख रही हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मैं चली ससुराल… वहीं कैप्शन में उन्होंने इमोजी भी शेयर किए हैं। इस वीडियो पर जसलीन को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

वहीं इस वीडियो पर अपने पहनावे की वजह से वो ट्रोल्स की शिकार भी हो गई हैं। लोग उन्हें लहंगा पहनने की हिदायत देते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्हें काफी निगेटिव रिएक्शन्स भी मिल रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: