November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तुगलकी फरमान की वापसी, जन भावनाओं और छठ पूजा समितियों की जीत: दीपक प्रकाश

रांची:- छठ पूजा पर हेमन्त सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश में हुए परिवर्तन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि यह जनभावना की जीत है। सनातनियों की जीत है। लोक आस्था के महापर्व के श्रद्धालुओं की जीत है।
कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के खिलाफ जीत है। हेमन्त सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ जीत है। एक के बाद एक गलत फैसलों के खिलाफ जीत है।

उन्होंने कहा कि छठ पूजा समिति, सनातन धर्म संगठन, सामाजिक संगठन ने हेमन्त सरकार के जनविरोधी फैसला के खिलाफ चढ़ बढ़ कर हिस्सा लिया, भारतीय जनता पार्टी उन सभी संगठनों को धन्यवाद करती है। हेमन्त सरकार जनविरोधी नीतियां थोपने में लगी हुई है किन्तु जनविरोध के बाद सरकार को फैसला वापस लेने के लिए बाध्य होना पड़ा। भारतीय जनता पार्टी आम जन के लिए एक सशक्त विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करते हुए सरकार के काले फैसलों के विरोध करते आई है और भविष्य में भी करेगी। कांग्रेस झामुमो की सरकार तुष्टिकरण में इतना डूब गई है कि लगातार जन विरोधी फैसले ले रही है।
दुर्गा पूजा के दौरान भी सरकार ने मूर्ति की साइज पर अपनी थोथी दलील देते हुए बैन कर दिया। कोरोना काल मे 1 लाख का फाइन सरकार की नीतियों पर सवाल उठाता है। राज्य की सरकार दिशाविहीन सरकार है, जिसमें नेतृत्व क्षमता का अभाव स्पष्ट दिख रहा है। सरकार को सलाह देते हुए कहा कि जनविरोधी फैसले लेने से सरकार को बचना चाहिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: