November 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारतीय मीडिया भी कोरोना वारियर : डीएम

किशनगंज:- 16 नवम्बर राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर किशनगंज प्रेस क्लब में जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश की अध्यक्षता में सोमवार को अपराह्न समारोह आयोजित हुआ। जिला प्रशासन द्वारा “कोविड19 महामारी काल में भारतीय मीडिया पर प्रभाव व परिणाम ” थीम पर आधारित यह कार्यक्रम काफी प्रभावशाली था।
जिलाधिकारी डाॅ प्रकाश व जिला के अन्य अधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया।

डी एम ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड 19 महामारी काल में भारतीय मिडिया की सराहना वैश्विक स्तर पर आज हो रही है।
उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण काल में तथ्यसंगत जागरूकता एवं बचाव में ली जाने वाली सावधानियों को जन सामान्य में फैलाने के निमित्त मिडिया ने अपने दायित्व का अच्छा निर्वहन किया है।जबकि संपूर्ण लाॅकडाउन के दौरान विषम परिस्थितियों का सामना भारतीय मिडिया ने भी किया। फिर भी अपने दायित्व का निर्वहन किया है।
वहीं थीम के सापेक्ष में प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने भी अपने -अपने विचारों व कोविड 19महामारी काल में हो रहे अनुभव को साझा किया ।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रंजीत कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय प्रेस काॅसिंल 16नवम्बर 1966 को अस्तित्व में आयी। राष्ट्रीय प्रेस दिवस के शुभ अवसर पर उन्होंने कहा कि मिडियां एवं प्रशासन के समन्वय में ही विभिन्न समसामयिक समस्या एवं परिस्थिति के विषयों पर यह दिन मनाया जाता रहा है।
मौके पर जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष सुख सागर नाथ सिन्हा एवं अन्य सदस्यों ने उपस्थिति दर्ज कराते हुए विषयों पर चर्चा की। जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारीगण भी समारोह में उपस्थित थे।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: