November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पति-पत्नी की हत्या, बेटों ने भाग कर बचायी जान

गुमला:- गुमला सदर थाना क्षेत्र सत्पाराघट्ठा में रविवार की देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी। बीच-बचाव में आए उनके दो बेटों पर भी हमला कर दिया। इससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए और किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। बदमाशों ने पति के सिर को तलवार से वार कर धड़ से अलग कर दिया। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आई और पूछताछ में जुटी हुई है।

मृतकों की पहचान शनि गोप (65) और उसकी पत्नी फूलो देवी (55) के रूप में की गई। इनके दो बेटे संतोष गोप (22) और सिकंदर गोप (25) बदमाशों के हमले में जख्मी हो गए हैं। संतोष गोप ने बताया कि देवपाल गोप, पंकज बाड़ा, संतोष बाड़ा, संजय लोहरा उर्फ गुरु लोहरा व पत्नी झालो देवी ने इस घटना को अंजाम दिया है। संजय लोहरा पहले च्स्थ्प् से जुड़ा था और गांव में हथियार लेकर घूमता था।

संतोष गोप के अनुसार, संजय लोहरा उनके खेतों को हड़पना चाहता था। इसे लेकर उनका संजय से हमेशा विवाद हुआ करता था। एक सप्ताह पूर्व भी जमीन को लेकर संजय के साथ झगड़ा हुआ था। रविवार की रात दोनों बेटे अपने मां-पिता के साथ घर में थे। इसी बीच पांचों आरोपी लाठी-डंडा और तलवार लेकर उनके घर में घुस गए और चारों पर हमला कर दिया।
संतोष गोप ने बताया कि दोनों भाइयों ने माता-पिता को बदमाशों के चंगुल से बचाने का बहुत प्रयास किया पर उन्होंने दोनों की हत्या कर दी। बीच-बचाव में दोनों भाइयों को काफी मारा। इसके बाद संतोष और सिकंदर ने भागकर अपनी जान बचाई और रात में पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: