December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सड़क हादसे में दादा-दादी और बेटा-बहू की हुई मौत, पोता-पोती जख्मी

छठ मनाने बिहार जा रहा था पूरा परिवार

रांची:- झारखंड में जामताड़ा जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर सड़क हादसे में दादा-दादी और बेटा-बहू की मौत हो गयी, वहीं पोता-पोती गंभीर रूप से जख्मी हो गये।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूरा परिवार छठ मनाने के लिए अपने गांव कटिहार (बिहार) जा रहा था। इसी बीच जामताड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सतसाल गांव के निकट यह हादसा हुआ। पिकअप वैन और कार के बीच सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य महिला की मौत इलाज के क्रम में अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी।

मृतक की पहचान विश्वनाथ मिश्रा (55), उनकी पत्नी यरस (50), उनका बेटा सुमित मिश्रा (32) व बहू रागिनी मिश्रा (30) शामिल है। जबकि 5 साल की पोती खुशी और 3 साल का पियूष जख्मी है। बताया जा रहा है कि विश्वनाथ मिश्रा रिटायर्ड फौजी थे और फिलहाल धनबाद में डीआरएम ऑफिस में कार्यरत थे। रविवार को विश्वनाथ मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ कटिहार जाने के लिए अपनी कार से रवाना हुए। कार जैसे ही सतसाल के पहुंची, सामने से आ रही पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार की मोत की मौत हो गई। जबकि सुमित मिश्रा के छोटे बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
मिली जानकारी अनुसार कार सुमित मिश्रा चला रहे थे। कार जैसे ही सतसाल के पहुंची, सामने से आ रही पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत के साथ ही परिवार के दो छोटे बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुमित कार में काफी देर तक फंसे रहे। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से कार को गैस कटर से काटकर उन्हें बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने पर चारों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में डीसी फैज अक अहमद मुमताज व डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा पहुंचे। घायलों का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजवाया।

Recent Posts

%d bloggers like this: