November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अमेजॉन ला रहा है 20 हजार नौकरियां, सिर्फ 4 घंटे करें काम और कमाएं 70 हजार रुपए महीना

नई दिल्ली:- कोरोना काल में बहुत सारे लोगों की नौकरी चली गई। अब बहुत सारी नौकरियां आपके लिए आने वाली हैं। दिग्गज ई-कॉमर्स कपंनी अमेजॉन ने हाल ही में करीब 20 हजार नौकरियां निकालने का ऐलान किया है। आप चाहें तो अमेजॉन के साथ जुड़ सकते हैं और तगड़ी कमाई कर सकते हैं। यहां तक कि आप महज 4 घंटे काम कर के 70 हजार रुपए तक कमा सकते हैं। कंपनी के ज्यादातर सभी शहरों में सेंटर हैं तो आपको अपने शहर में भी आराम से ये नौकरी मिल सकती है, किसी दूसरे शहर में भी जाने की भी जरूरत नहीं होगी।

डिलीवरी ब्वाय की होगी नौकरी

अमेजॉन की तरफ से डिलीवरी ब्वाय की बहुत सारी नौकरियां निकाली जाने वाली हैं। भले ही बहुत से लोगों को ये नौकरी कुछ खास ना लगे लेकिन इस काम से कमाई तगड़ी हो सकती है। हालांकि, इस नौकरी को पाने के लिए भी आपके पास डिग्री होनी चाहिए। अगर स्कूल या कॉलेज पास हैं तो पासिंग सर्टिफिकेट होना जरूरी है। साथ ही डिलीवरी करने के लिए आपके पास अपनी बाइक या स्कूटर होना चाहिए।

कितना काम और कितनी सैलरी?

डिलीवरी ब्वॉय का काम आप फुल टाइम भी कर सकते हैं और पार्ट टाइम भी। यहां तक कि आप चाहें तो इस नौकरी से रोज सिर्फ 4-4 घंटे ही काम कर के पूरे महीने में करीब 70 हजार रुपए तक कमा सकते हैं। एक डिलीवरी ब्वाय महज 4 घंटे में ही 100-150 तक पैकेज डिलीवर कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से डिलीवरी ब्वाय को एक पैकेज को डिलीवर करने के लिए 15-20 रुपए मिलते हैं यानी इस तरह वह महीने भर में 60 हजार से 70 हजार रुपए तक का काम कर सकता है।

कहां करें नौकरी के लिए अप्लाई?

अगर आप भी अमेजॉन के डिलीवरी ब्वाय की इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको दो तरह से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं या तो आप अमेजॉन के किसी सेंटर पर जाएं और वहां पर नौकरी के लिए आवदेन करें या घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको अमेजॉन के इस लिकं https://logistics.amazon.in/applynow पर क्ल कर के उसके वेब पेज पर जाना होगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: