November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीकॉम पार्ट 3 के छात्र राहुल ने सुसाइट नोट में लिखा,मम्मी पापा और फैमिली हमको माफ कर देना,मेरा आईसीआईसीआई बैंक के खाता में जो पैसा है मरने के बाद मेरा काम में लगा देना,आई लव यू मम्मी और पापा…..

राँची:- राजधानी राँची में रहकर पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने बृहस्पतिवार को रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।और एक बहुत मार्मिक पत्र छोड़कर गया है।जिसमें छात्र ने अपने माता पिता को लिखा है।बृहस्पतिवार को चुटिया थाना क्षेत्र के मकचुंदटोली में गोस्सनर कॉलेज के छात्र राहुल गुप्ता (20) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।यह घटना रात 9 बजे की है। चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया।और आज पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।वहीं यूडी केस का मामला दर्ज किया गया।

परिजनों के अनुसार

मृतक छात्र के परिजन ने थाना में दिए आवेदन के अनुसार कहा गया कि 12 नवम्बर दिन बृहस्पतिवार को सुबह से ही राहुल के नम्बर पर फोन लगा रहे थे लेकिन फोन नहीं उठा रहा था।काफी देर तक सम्पर्क नहीं होने पर रात में 8.30 बजे मुरहू से राँची मकचुंदटोली पहुँचे जहां राहुल लॉज में रहता था।आये उसके बाद मकान मालिक के साथ उसके कमरे के पास गया तो दरबाजा अंदर से बन्द था।फिर मकान मालिक के सामने दरवाजा तोड़ा गया अंदर गए तो फंखे में रस्सी के फंदे से राहुल को लटका पाया।उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद शव को उतारा गया।

मृतक के भाई ने बताया राहुल बहुत ही पढ़ने में तेज था,गोसनर कॉलेज में बीकॉम पार्ट 3 में पढ़ाई कर रहा था।भाई ने क्यों आत्महत्या कर लिया समझ मे नहीं आ रहा है।राहुल के आत्महत्या करने से पूरा परिवार सदमे में है परजिनों का रो रोकर बुरा हाल है।आत्महत्या करने का कोई करण स्पष्ठ नहीं हो पा रहा है।

छात्र मुरहू का रहने वाला है

थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि यह जांच का विषय है और सभी पहलुओं को नजर में रख जांच की जायेगी और जल्द ही सच सामने आयेगा।उन्होंने बताया गया है कि छात्र का नाम राहुल गुप्ता है और वह मुरहू का रहने वाला है।प्रथम दृष्टया से आत्महत्या का मामला है।वहीं राहुल गुप्ता ने एक सुसाइड नोट में लिखा है कि पापा मम्मी हमें माफ कर दीजियेगा और मेरे बैंक में जो पैसा है वो मेरा काम मे लगा दीजियेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: