November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राँची के दशम फॉल जंगल से मिला 19 वर्षीय युवती का शव

शनिवार से लापता थी युवती,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची:- नामकुम थाना और दशम फॉल थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर एक युवती का शव झाड़ी से बरामद किया है।युवती की पहचान माकी कुमारी, उम्र- करीब 19 वर्ष, पिता- बाहा लोहरा, ग्राम- डोकापीढ़ी, थाना- नामकुम, जिला-राँची के रूप में हुई है।शव ग्राम हुसीरहातु के जंगल(रतनटुंगरी) के पास शव मिला।शव मिलने की सूचना पर बुंडू एसडीपीओ मौके पर पहुंचे है।

वहीं परिजन भी मौके पर पहुँचे है।बुंडू एसडीपीओ ने परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं।पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि अपने चाचा के घर में शनिवार शाम को टीवी देखने के दौरान समय 7 बजे माकी कुमारी के मोबाईल फोन (82944××013) पर काॅल आया। उसके बाद माकी घर से निकली थी। उसके बाद माकी घर वापस नहीं लौटने पर परिजन लोग काफी खोज-बीन करने लगे और दिनांक- 11/11/2020 को नामकुम थाना में गुमशुदगी का सन्हा दर्ज करने हेतु एक आवेदन दिये थे।आज दोपहर में शव जंगल से मिला है।शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी है।सूचना पाते ही बुंडू एसडीपीओ,दशम फॉल थाना और नामकुम थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुँच गए हैं।

प्रेम प्रसंग में हत्या

बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताये की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है।आरोपी को पहचान हो गई है।गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है।उन्होंने बताये की युवती को शनिवार रात में ही हत्या कर दिया।हत्या कहीं दूसरी जगह किया है शव जंगल मे लाकर फेंक दिया है।परिजनों से पूछताछ में जो बात सामने आई है।युवती को घर बुलाकर हत्या की गई है।मामले की छानबीन जारी है।उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।दुष्कर्म की घटना को नकार दिये हैं उन्होंने कहा पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है लेकिन जिस तरह से हत्या की गई दुष्कर्म की संभावना कम है।जान जारी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: