December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

UP:जौनपुर में सड़क हादसों में तीन की गई जान एक घायल

जौनपुर:- उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पिछले 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक घायल हो गया। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आज यहां कहा कि जलालपुर इलाके के ताला मंझवारा गांव निवासी सूरज यादव मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सराय कालिदास गांव में अपने मौसा बरसाती यादव के घर आया था। वह स्कूटी से घर जा रहा था। मड़ियाहूं-जलालपुर मार्ग पर दुहावर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया।

सूरज बुरी तरह से घायल हो गया। उसे एंबुलेंस से सीएचसी मड़ियाहूं पहुंचाया गया। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सरपतहां इलाके के कुसिया बहार गांव निवासी त्रिभुवन गौड़ की पुत्री की शादी एक दिसंबर को तय है। तैयारियों में जुटे त्रिभुवन गौड़ कुछ सामान खरीदकर घर जा रहे थे। अरसियां मोड़ के पास शाहगंज-सुल्तानपुर मार्ग पर किसी वाहन के धक्के से मरणासन्न हो गए। पहचान होने पर ग्रामीणों स्वजनों को सूचना दी। स्वजन आए और उन्हें राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज ले गए।

प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किए जाने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते मे ही उनकी मृत्यु हो गई। पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के करौंदीकला इलाके के हाजीपुर बेलवार गांव निवासी राम पूजन सिंह अपने भतीजे अरविद सिंह के साथ बाइक से गुरुवार की शाम सरपतहां में तेरही में शामिल होने आए थे। देर रात वापस जाते समय इसी थाना क्षेत्र के बसौली गांव के पास ट्रैक्टर के धक्के से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल पहुंचाने पर डाक्टरों ने राम पूजन सिंह को मृत घोषित कर दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: