December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में कैले से भरे पिकअप में छिपी विदेशी शराब की 97 कार्टून सहित तीन गिरफ्तार

किशनगंज:- बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज के रास्ते आए दिन शराब माफिया के द्वारा अजीबों- गरीब नुस्खे अपना कर शराब की तस्करी की जा रही है। इस तरह की घटनाओं का उत्पाद विभाग द्वारा लगातार भंडाफोड़ हो रहा है ।
शुक्रवार को अहले सुबह उत्पाद विभाग सशस्त्र पुलिस टीम ने यहां कैले से भरे पिकअप वेन में छापामारी की।जिसमें विदेशी शराब की 97 वें कार्टून सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त जानकारी अधीक्षक उत्पाद सत्तार अंसारी ने दी।

उन्होंने कहा कि प्राप्त एक इन पुट के आधार पर कैले से भरे पिकअप भान में छिपा था कुल 97 कार्टून विदेशी शराब की खेप जिसमें प्रत्येक कार्टून में 3.75एम एल की कुल शराब की मात्रा 877.125 लीटर राॅयल स्ट्राॅग शराब जब्त हुई। वाहन पर सवार तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई । गिरफ्तार तीनों ने पूछताछ में बताया कि पश्चिम बंगाल के डालकोला में शराब को लाॅड किया गया था और दरभंगा में अनलोड किया जाना था। उक्त शराब को किशनगंज सदर थाना क्षेत्र के भेड़ियाडांगी में जब्त करने में उत्पाद विभाग के सशस्त्र पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। गिरफ्तार तीनों में अभिषेक यादव , श्याम कुमार राय एवं विकास सिंह तीनों ने खुद को किशनगंज जिले के ही ठाकुरगंज थाना का निवासी बताया है। किन्तु इस जिले के निवासी होने का कोई प्रमाण गिरफ्तार लोगों के पास नही मिला है ।

उत्पाद विभाग पुलिस द्वारा गहन पुछताछ कर गिरफ्तार उनलोगों से शराब माफिया के सरगना के बारे में जानने हेतु तहकीकात की जा रही है।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: