November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आरा यूथ ग्रुप के द्वारा मनाई गई सार्थक दीवाली

आरा:- आरा यूथ ग्रुप के द्वारा उदवंत नगर क्षेत्र के अंतर्गत पियेनिया गांव के दलित बस्तियों में जाकर सार्थक दिवाली कार्यक्रम मनाया गया । इसी बीच आरा यूथ ग्रुप के सदस्यों द्वारा दलित बस्तियों के बीच कपड़े और दिवाली की सामग्रियां बांटी गई। जिसमें लावा- मुढी के साथ-साथ मिठाइयां व पटाखे बांटे गए । छोटे-छोटे बच्चों के साथ-साथ उम्र दराज महिलाएं और बुजुर्गों के बीच कपड़े भी बांटे गए। उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी मानों जैसे कोई अपना उनके बीच जाकर दिवाली मना रहा हो ।

आरा यूथ ग्रुप के संस्थापक आदित्य अतुल का मानना है कि हम अपने परिवारों के बीच रहकर दिवाली तो खुशी खुशी मना लेते हैं लेकिन इन दलित बस्तियों में जाकर दिवाली मनाना जैसे लगता है कि अपने ही परिवार के सदस्यों के साथ दिवाली मना रहे हैं। साथ ही साथ एक संदेश भी दिया कि किसी भी खुशी के पल को सबके साथ मनाना चाहिए। हम आपको बता दें कि सार्थक दिवाली कार्यक्रम प्रत्येक साल किसी न किसी बस्ती में जाकर मनाया जाता है पिछली बार का कार्यक्रम जमीरा स्थित कुष्ठ आश्रम में जाकर मनाया गया था और इस बार पियनियां गांव में मनाया गया। इस कार्यक्रम में आरा यूथ ग्रुप के पुरूषोत्तम, रौशन,नन्दू
पाण्डेय, चित्रांश दुर्गेश,विवेक,अरविंद , संस्कार कृष्णा ,अनिकेत, अभय, कृष्ण मोहन ठाकुर, सावन कुमार,दीपक, अभिमन्यु के साथ अन्य सदस्यगण शामिल थे।

%d bloggers like this: