November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में कोविड-19 पोजिटिव केस में लगातार हो रही है गिरावट

किशनगंज:- किशनगंज में कोविड-19 पोजिटिव केस में लगातार गिरावट हो रही है। यहाँ कोरोना से जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या अब बढ़कर 98.1फीसदी तक पहुंच चुकी है। इस अच्छी खबर के साथ जिलावाशियों से अपील करता हूँ कि अपने स्वास्थ्य एवं पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखकर ही आगामी पर्व त्यौवहार को मनाए। जब तक दवा नहीं तब तक अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी ही हमारा रक्षक है। उक्त बातें जिला स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष डाॅ आदित्य प्रकाश ने शुक्रवार को जिलावाशियों से अपील के दौरान कही।

उन्होंने कहा जिस प्रकार गुरूवार को यहां के बाजारों में धनतेरस के अवसर पर बेखौफ ग्राहकों एवं दुकानदारों के बीच लापरवाही देखी गई।जो आपके स्वास्थ्य के हित में नही है। मास्क का प्रयोग जरूर करें खरीददारी के बाद घर पहुँचे तो बिना सेनेटाइज के किसी वस्तु या परिवार के सदस्यों से न मिले जो आपके लिए लाभकारी साबित होगा।
डी एम ने फिर कहा कि सभी धर्मो एवं संप्रदाय से प्रशासन यह निवेदन करती है कि आगामी पर्व व त्यौवहार को कोरोना के प्रति सतर्क व सजग रहकर हर्सोल्लास से मनाए।

उल्लेखनीय है कि जिला स्वास्थ्य समिति से प्राप्त आंकड़ो के अनुसार किशनगंज जिले की कुल आबादी 221391 मेंसे 184155 लोगों के सैंपूल जांच में 3970 कोरोना पोजिटिव संक्रमित मरीजों का सामान्य इजाज या एकांतवास से 3895 मरीज स्वस्थ हुए है तथा अभी सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या मात्र 60 हैं।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: