November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

छपरा में व्यवसाई की चाकू से गोद कर हत्या,व्यवसायियों में दहशत

परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

छपरा:- जिले के कोपा थाना क्षेत्र के रामनगर चौखरा व बङका गांव चंवर के बीच सुनसान जगह पर गुरुवार रात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान चाकू से गोद कर एक व्यवसाई की हत्या कर दी। उसका शव शुक्रवार को बरामद किया गया। व्यवसायी चौखरा गांव के निवासी संजय कुमार साह बताए गए हैं। बताया जाता है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा बाजार के समीप वह आलू का थोक कारोबार करते थे ।

गुरुवार की देर शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने चाकू से गोद कर रामनगर चौखड़ा व बङका गांव के बीच चंवर में फेंक दिया। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान पता चला कि शाम करीब 7:00 बजे ही वह अपनी दुकान बंद कर घर के लिए चल दिए थे। रात भर परिजन उनकी तलाश करते रहे और शुक्रवार की सुबह शव बरामद हुआ। बताया जाता है कि संजय साह की ससुराल जलालपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में ही है और बिशुनपुरा बाजार में ही वह अपना व्यवसाय भी करते हैं। जब देर रात तक घर नहीं लौटे तो, परिजनों को लगा कि ससुराल में रुक गये हैं। वहां मोबाइल पर फोन कर लोगों पूछा तो पता चला कि रात में ही वह घर चले गए हैं। रात में पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। सुबह में चंवर से व्यवसायी का शव मिलने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। इस घटना के कारण लोगों में आक्रोश है । बढ़ते अपराध और पुलिस की निष्क्रियता के कारण लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा हाल है।

इस वजह से घटना के बारे में पुलिस भी फिलहाल कुछ भी नहीं बता पा रही है। लोगों का कहना है कि जिले में व्यवसायियों से लूट पाट व हत्या की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इसके बावजूद पुलिस इस मामले में निष्क्रिय बनी हुई है। इसके पहले बनियापुर में और नयागांव में व्यवसायियों की हत्या की घटनाएं हुई थीं, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: