November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

वैक्सीन न बन पाने को लेकर गुस्सा हुए सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- कोरोना से लड़ने वाले पेंट, साबुन, डिस्टंपर और टॉयलेट क्लीनर…

नई दिल्ली:- टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें वह वैक्सीन न बन पाने को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा कि अभी तक कोरोना की केवल वैक्सीन ही नहीं बन पाई है। बाकी कोरोना से लड़ने वाले पेंट, साबुन, डिस्टंपर और टॉयलेट क्लीनर बाजार में आ चुके हैं।
सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में कोरोना की वैक्सीन को लेकर लिखा, “कोरोना की सिर्फ वैक्सीन नहीं बन पाई है। बाकी कोरोना से 99.9% लड़ने वाले पेंट, साबुन, डिस्टंपर, टॉयलेट क्लीन, ये सभी बाजार में आ चुके हैं।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अकसर ट्विटर के जरिए बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर भी अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे थे, जहां उनके साथ शहनाज गिल भी साथ नजर आई थीं। बिग बॉस 13 जीतने के बाद वह शहनाज गिल के साथ भुला दुंगा सॉन्ग में भी दिखाई दिए थे। इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था। बिग बॉस 13 जीतने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है।

%d bloggers like this: